अभिषेक बजाज का हाईवे पर हुआ भयानक एक्सीडेंट

0
140

साल 2020 बॉलीवुड स्टार्स के लिए काल साबित हो रहा है। इस साल की शुरूआत में ही स्टार्स के साथ बेहद दुखद घटनाएं हो रही हैं, जिनसे उनके फैंस भी काफी निराश हो रहे हैं।

अब हाल ही में खबर आई है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर अभिषेक बजाज का भयानक एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में एक्टर को काफी गंभीर चोटें आई है, उनका जान बाल-बाल बची है।

बता दें अभिषेक बजाज के साथ ये हादसा 4 दिन पहले हुआ। जब एक्टर मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर थे तो आगे की गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाया जिसके बाद उनकी गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ गया

और इस दौरान उनकी गाड़ी का टायर फट गया जिसके बाद उनकी कार स्लिप होकर पलट गई। एक्टर को मौके पर ही दुर्घटनाग्रस्त होते ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस हादसे में अभिषेक को काफी चोटें आई हैं। उनकी हाथ की सर्जरी हुई है और अब वो पहले से काफी ठीक हैं। उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक बजाज ने बताया कि उनकी गाड़ी में उनके साथ उनकी दो बहनें भी थी। अभिषेक ने कहा कि प्रभु की दया से वो सभी बाल बाल बच गए।

इस घटना में कार के शीशे अभिषेक के मुंह और हाथ पर आ गिरे जिसके चलते उन्हें 16 टांके लगाए गए। एक्सीडेंट के बाद वो और उनकी बहन बाहर निकली और छोटी बहन को बाहर निकलने में मदद की।

वहां मौजूद एक आदमी ने उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया।