प्रधानमंत्री मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं 85 साल की महिला.

0
243

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता है। देश की जनता उनसे बेशुमार प्रेम करती है। ये लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अगाध प्रेम ही है कि लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान किसी ने अन्न त्याग दिया तो किसी ने मोदी नाम का टैटू बनवा लिया।

किसी ने यज्ञ का अनुष्ठान किया तो किसी ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए बाइक से 15 हजार किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा कर डाली। अब 85 साल की एक ‘अम्मा’ अपनी सारी 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री मोदी के नाम करना चाहती हैं

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की बुजुर्ग महिला अपनी सारी जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर करना चाहती हैं। इसके लिए वो तहसील भी पहुंच गई।

प्रधानमंत्री के नाम पर खेत करने की बात सुनकर वकील भी हैरान रह गए। महिला अपनी जिद पर अड़ी है कि वह अपने सारे खेत प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर कर देंगी।

रिपोर्ट के अनुसार विकास खंड किशनी के गांव चितायन की रहने वाली 85 साल की बिट्टन देवी वकील के पास पहुंचीं। उन्होंने वकील से कहा कि वह अपनी साढ़े 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती हैं।

बुजुर्ग बिट्टन देवी की बात सुनकर अधिवक्ता चौंक गए, लेकिन दोबारा तस्दीक में भी यही बात कहने पर उनसे पूरी जानकारी की। अधिवक्ता ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन बिट्टन देवी अपनी जिद पर अड़ी रहीं।

बिट्टन देवी ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे और बहुएं उनका ख्याल नहीं रखते हैं। सरकार की ओर से मिल रही वृद्धावस्था पेंशन से उनका गुजारा हो रहा है। ऐसे में वह अपने नाम दर्ज भूमि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती हैं।

अधिवक्ताओं द्वारा समझाने के बाद भी बिट्टन देवी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं हुईं। इस पर अधिवक्ता ने उन्हें यह कहकर घर भेजा कि वह उप जिलाधिकारी से इस संबंध में वार्ता करेंगे। बुजुर्ग महिला दो दिन बाद दोबारा आने की बात कहकर वापस चली गईं।