300 साल पुरानी है मेरी संपत्ति जवाबदेही अब नए महाराज की हुई: सिंधिया

0
182

ग्वालियर, जेएनएन। कांग्रेस लगातार राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया की संपत्ति को लेकर सवाल उठा रही है। सिंधिया ने शुक्रवार को कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मेरी संपत्ति तो 300 साल पूर्व की है, यह सभी जानते हैं। जवाब तो उन लोगों को देना चाहिए जो नए-नए महाराज बने हैं।

सिंधिया ने ग्वालियर के जयविलास पैलेस में मीडिया से चर्चा के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने चंद सालों में करोड़ो व अरबों रपये की संपत्ति अर्जित कर ली है, उनको इसका जवाब देना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि मैंने राजपरिवार में जन्म लिया है, इसमें मेरी क्या गलती है।

यदि गलती है तो मैं स्वीकार करता हूं। गौरतलब है कि उपचुनाव में कांग्रेस लगातार सिंधिया परिवार पर जमीनों पर कब्जे का आरोप लगा रही है। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस दोनों की ही तैयारियां तेज हो गई हैं।

इससे पहले भी पांच दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए उम्मीद जताई थी कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ एकतरफा इस उपचुनाव को जीतेगी। वहीं, उस दौरान उन्होंने कहा था कि कमल नाथ को सवा साल केवल कुर्सी और तिजोरी की चिंता रही है।

प्रदेश व ग्वालियर-चंबल अंचल का विकास नहीं करके कमल नाथ ने गद्दारी की है। उन्होंने कहा था कि कुर्सी और तिजोरी कांग्रेस की विचारधारा है। ग्वालियर चंबल सहित पूरे मध्य प्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस ने गद्दारी की है। वहीं, उस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा

कि 5 महीने की सरकार में शिवराज सिंह चौहान ने पूरी तिजोरी जनता के लिए खोल कर रख दी है। कई लोग ऐसे होते हैं जिनके पास काम लेकर जाओ तो वो असंभव हो जाता है। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जहां असंभव भी संभव हो जाते हैं। शिवराज सिंह चौहान ऐसे ही नेता है।