राम विलास पासवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे PM मोदी

0
210

Ram Vilas Paswan Death: लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का एक दिन पहले निधन हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे.

उन्होंने दुखी परिवार को धैर्य बनाए रखने को कहा और ढाढस बंधाया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीएम मोदी जब राम विलास पासवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे तो उनके बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) फूट-फूटकर रोने लगे.

इसके बाद पीएम मोदी ने उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें ढांढस बंधाया.वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही पीएम मोदी राम विलास पासवान के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर आगे बढ़े तो उनके बेटे चिराग पासवान ने पीएम के सामने हाथ जोड़े. इसके अगले ही पल वह फूट-फूटकर रोने लगे.

चिराग के साथ उनकी मम्मी भी मौजूद थीं. पीएम मोदी ने तुरंत चिराग के कंधे पर हाथ रखकर उनको सांत्वना दी. पीएम मोदी ने इस दौरान चिराग पासवान की पीठ पर तब तक हाथ फेरते रहे

जब तक चिराग ने खुद को संभाल नहीं लिया. चिराग ने इस दौरान अपना सिर पीछे दीवार पर टिका दिया और अपने आंसू को रोकने की कोशिश करते रहे.

चिराग को रोता देख उनकी मां भी अपने आंसू नहीं रोक सकीं और वह भी फूट-फूटकर आंसू बहाते दिखीं. राम विलास पासवान को श्रद्धांजलि देने पीएम मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, रविशंकर प्रसाद भी आए थे.

बता दें कि राम विलास पासवान मोदी कैबिनेट में उपभोक्ता, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मामलों के मंत्री थे. पिछले कुछ दिनों से वह अस्पताल में भर्ती थे. दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में 3 अक्टूबर को उनके दिल का ऑपरेशन किया गया था.